Rajasthan: पायलट समर्थकों ने गहलोत गुट के विधायक अबरार के खिलाफ लगाए आपत्तिजनक नारे

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 08:55:58 AM
Rajasthan: Pilot supporters raised objectionable slogans against Gehlot group MLA Abrar.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में आने वाले दो महीनों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और इसको लेकर कांग्रेस की पूरी तैयारी भी है। लेकिन इसी बीच एक नया मामला सामने आया है जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम पायलट के कुछ समर्थक सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार का विरोध कर रहे है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दानिश अबरार को सचिन पायलट के गुर्जर समाज के समर्थकों के विरोध का उस वक्त सामना करना पड़ा जब वे मकसुदनपुरा में आयोजित गुर्जर समाज के भगवान देवनारायण वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुँचे। खबरों की माने तो विधायक दानिश अबरार के कार्यक्रम में पहुंचने के साथ ही सचिन पायलट के समर्थक नाराज हो गए और विधायक दानिश अबरार के खिलाफ उनके सामने ही नारेबाजी करन लगेे। 

बता दें की विधायक दानिश अबरार को गुर्जर समाज द्वारा मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। लेकिन जैसी ही विधायक कार्यक्रम में पहुँचे वैसे ही पायलट समर्थकों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पायलट समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ ही दानिश अबरार मुर्दाबाद, पायलट के गद्दारों को गोली मारो जैसे जमकर नारे लगाए। इसके बाद गुर्जर समाज के वरिष्ठजनों ने मोर्चा संभाला ओर युवाओं को शांत करवाया। बता दें की दानिश पहले पायलट खेमे में थे और बाद में वो गहलोत के खेमे में शामिल हो गए। 

pc- navbharat


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.