Rajasthan: सीएम गहलोत के फैलाए जाल में फंसे पीएम मोदी, जाते जाते कह गए इतनी बड़ी बड़ी बाते

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Oct 2023 11:50:10 AM
Rajasthan: PM Modi trapped in the trap spread by CM Gehlot, said such big things while leaving

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग अब और तेज होती जा रही है। जहां सीएम अशोक गहलोत ने कहा था की पीएम भले ही राजस्थान आए वोट मांगे लेकिन गारंटी दे की सरकार बनने के बाद हमारी योजना को बंद नहीं करेंगे। हुआ भी वैसा ही मोदी आए और गारंटी भी दे गए। सरकार बीजेपी की बनी तो सीएम गहलोत की योजनाओं को और अच्छे से चलाएंगे।

अब कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि मोदी गहलोत के जाल में फंस गए हैं क्योंकि पीएम ने यह मान लिया है कि राजस्थान सरकार ने अच्छा काम किया है। चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि ईआरसीपी को राष्ट्रीय स्तर पर महत्व ना देकर पीएम मोदी ने राजस्थान के लोगों के साथ धोखा किया है। 

पवन खेड़ा ने आगे कहा, हमारे मुख्यमंत्री ने एक छाल बिछाया और पीएम मोदी इस जाल में फंस गए। पीएम मोदी ने यह कहा कि अगर बीजेपी यहां सत्ता में आती है तो गहलोत सरकार की योजनाओं को बंद नहीं किया जाएगा। जब हमारी योजनाएं अच्छी हैं तो फिर आपको वोट कौन देगा। इससे पहले रैली में पीएम मोदी ने कहा कि अशोक गहलोत ने उनसे आग्रह किया था कि राजस्थान में उनकी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बंद नहीं किया जाए। ऐसा कह कर गहलोत ने विधानसभा चुनाव में पहले ही हार मान ली है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने गारंटी दी कि बीजेपी इन योजनाओं को खत्म नहीं करेगी।

pc- one india hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.