Rajasthan: सीएम ने इशारों में पायलट की मांगों को मानने से किया इंकार, एक बार फिर सचिन उठा सकते है ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jun 2023 08:47:18 AM
Rajasthan: CM refuses to accept the demands of the pilot in gestures, once again Sachin can take this big step

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में भले ही पांच महीने का समय शेष बचा हो लेकिन पायलट और गहलोत के बीच सुलह के कोई आसार नजर नहीं आ रहे है। आलाकमान के समझाने के बाद भी पायलट ने फिर से गहलोत पर निशाना साधा है। वहीं सीएम गहलोत ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में पायलट की मांगों को मानने से इशारों में मना कर दिया।

सीएम अशोक गहलोत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ सचिन पायलट की एक्शन लेने की मांग पर कहा की वसुंधरा राजे के खिलाफ कोई मामला पेंडिंग नहीं है। सीएम गहलोत ने कहा जहां तक वसुंधरा राजे के खिलाफ एक्शन का सवाल है तो मैं अभी भी तैयार हूं। हमने जो आरोप लगाए थे उसका मैं निस्तारण कर चुका हूं। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में माइंस का एक बड़ा मुद्दा था वह सारी माइंस कैंसिल हो चुकी हैं।

वहीं गहलोत ने आगे बोलते हुए कहा- वसुंधरा राजे के खिलाफ एक मुद्दा बचता है और वह मुद्दा ईडी का है। मेरे हिसाब से बाकी कोई मुद्दा पेंडिंग नहीं है। कोई बताएगा तो कार्रवाई कर देंगे। वहीं सचिन पायलट मुद्दे पर गहलोत ने कहा एक बार हम बैठे हैं। अब उस पर कुछ भी बात करूं तो उसको अन्यथा लिया जाता है। इस टॉपिक को खत्म कर दीजिए। यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है।

pc- zee news


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.