Rajasthan: हार के बाद तारानगर पहुंचे राजेंद्र राठौड़ बोल गए बड़ी बात, पार्टी नेताओं को ही बता दिया इसके लिए.....

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Dec 2023 12:41:52 PM
Rajasthan: Rajendra Rathod reached Taranagar after the defeat and said a big thing, he told the party leaders only for this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावों से पहले भाजपा की और से सीएम पद की रेस में सबसे आगे रहे वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ अब बहुत पीछे छूट गए है। जी हां इस बार उनका विधानसभा पहुंचने का सपना और सीएम बनने का सपना अधूरा ही रह गया है। इस बार विधानसभा चुनाव में उन्हें तारानगर सीट पर हार मिली है। 

इस हार के लिए राजेंद्र राठौड़ ने भितरघात को जिम्मेदार ठहराया है। राठौड़ चूरू जिले के तारानगर में आभार सभा को संबोधित कर रहे थे। यहीं राठौड़ ने इशारों-इशारों में भीतरघात करने वाले पार्टी नेताओं पर निशाना साधा। राठौड़ ने कहा- इस बार चुनाव में हार हुई है। जनता का फैसला स्वीकार्य है, लेकिन बहुत-से जयचंदों ने भी अपनी भूमिका निभाई है।

उन्होंने मुंह में राम बगल में छुरी लेकर काम किया है। ये लोग सत्ता के नजदीक आने की कोशिश कर रहे हैं, उनके चेहरे से नकाब खींचने के लिए कार्यकर्ता आतुर हैं। हार के कारणों पर राठौड़ ने कहा- मेरी खुद की कमजोरी हार का कारण रही। मैं ऐसी धरती पर चला गया, जिस धरती पर वोट की फसल काटनी थी, उसको समतल करने से पहले ही मैंने बुवाई कर दी। कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत की, हार की पूरी जिम्मेदारी मेरी खुद की है।

pc- ndtv rajasthan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.