Rajasthan: सचिन पायलट ने बांधे गहलोत सरकार की तारीफों के पुल, सीएम गहलोत भी सुनकर हो गए....

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Sep 2023 11:59:48 AM
Rajasthan: Sachin Pilot praised Gehlot government, even CM Gehlot was overjoyed...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपनी सरकार की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने अपराध के मामलों में तेजी से कार्रवाई की है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि चुनाव आते ही ये जनता के बीच जाकर उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

बता देें की कुछ समय पहले तक खुद पायलट ही अपनी पार्टी की सरकार को कौसने का काम करते थे। लेकिन अब चुनाव नजदीक है और पार्टी में उन्हें पद भी मिल गया है। ऐसे में पायलट अब सरकार की तारीफ करते नहीं थकते है। इस मौके पर पायलट ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में अपराध के मामले अधिक हुए हैं। लेकिन बीजेपी के नेता राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए यहां कानून-व्यवस्था को मुद्दा बना रहे हैं।

वहीं महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी नेताओं द्वारा प्रियंका गांधी को निशाना बनाए जाने पर सचिन पायलट ने दौसा में कहा, जब भी कहीं कोई घटना हुई है  उस पर तुरंत कार्रवाई की गई है और लोगों को पकड़ा गया है, दोषियों पर संबंधित धाराएं लगाई गई हैं। 

pc- tv9 bharatvarsh
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.