Rajasthan: सचिन पायलट का दावा- सरकार बदलने की परंपरा टूटेगी, कांग्रेस करेगी वापसी

Samachar Jagat | Thursday, 21 Sep 2023 08:58:53 AM
Rajasthan: Sachin Pilot's claim - the tradition of changing the government will be broken, Congress will return

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दो महीने कें अंदर विधानसभा चुनाव है और ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। इसी बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भाजपा निशाना साधा है। उन्हांेने कहा की भाजपा चाहकर भी प्रदेश में अपने चुनाव अभियान को उठा नहीं पा रही है।

वहीं सीएम पद और विधायकी के दावेदारों के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा, कांग्रेस पार्टी में किसको क्या मिलना है, यह फैसला आलाकामन करता है। इसी के साथ सचिन पायलट ने ये भी कहा की राजस्थान कांग्रेस में अंतर्कलह की स्थिति पर काबू पा लिया गया है और अब कांग्रेस एकजुटता के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

वहीं उन्हाेंने यह भी कहा की 2024 का लोकसभा चुनाव इंडिया गठबंधन साथ लड़ेगा और जीत दर्ज कर सरकार बनाएगा। बीजेपी की मोदी सरकार पर हमला करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि पिछले चुनाव में भी पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान में चुनाव प्रचार किया था, लेकिन सरकार कांग्रेस की बनी और इस बार भी बीजेपी की यात्रा को लेकर जनता पर कोई प्रभाव नहीं है। पायलट ने दावा किया कि राजस्थान में सरकार बदलने की परंपरा टूटेगी और कांग्रेस सरकार वापसी करेगी।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.