Rajasthan: सचिन पायलट के हाथ में आ सकती है राजस्थान की कमान, आलाकमान ने दिया बड़ा आफर, जल्द हो सकती है घोषणा!

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2023 12:23:43 PM
Rajasthan: The command of Rajasthan may come in the hands of Sachin Pilot, the high command has given a big offer, it may be announced soon!

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के पहले पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस के लिए मुश्किले खड़ी करते नजर आ रहे हैं। वो भ्रष्टाचार के नाम पर जन संर्घष यात्रा निकाल रहे है लेकिन यहां अशोक गहलोत के चुनाव जीतने के मंसूबों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। गहलोत नई नई योजनाओं के माध्यम से लोगों के बीच जा रहे है। वहीं पायलट सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोले हुए है।

ऐसे में सचिन पायलट की इस यात्रा को पूरी होने के बाद पार्टी उन्हें मनाने की कोशिश कर सकती है ताकी पार्टी को चुनावों में कोई नुकसान ना हो। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस आलाकमान ने सचिन पायलट से संपर्क साधा और उन्हें धेर्य बरतने को कहा है। कहा जा रहा है की उन्हें फिर से राजस्थान कांग्रेस का चीफ बनाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कर्नाटक चुनाव संपन्न हो चुके है और दो से तीन दिन बाद सीएम के शपथ ग्रहण के बाद कांग्रेस हाईकमान का ध्यान राजस्थान की ओर जा सकता है। इसके बाद पायलट को कांग्रेस की राजस्थान इकाई का चीफ बनाया जा सकता है। एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार आलाकमान ने पायलट को संदेश भिजवाया है कि वह चाहें तो राजस्थान कांग्रेस के चीफ बन सकते हैं। उनके साथ गलत नहीं होने दिया जाएगा। 

pc-tv9bhartvarsh
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.