Rajasthan Elections 2023: सीपी जोशी ने आखिरकार परिणामों से पहले ही क्यों खुद को कर लिया सीएम की रेस से बाहर? जाने कारण

Samachar Jagat | Saturday, 02 Dec 2023 12:43:03 PM
Rajasthan Elections 2023: Why did CP Joshi pull himself out of the CM race even before the results? don't know the reason

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना को अब कुछ घंटे ही बाकी हैं। 3 दिसम्बर सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होगी। ऐसे में अब हर किसी की दिल की धड़कने बढ़ी हुई है। ऐसे में अब इस बार किसकी सरकार बनेेगी ये रविवार को साफ हो जाएगा। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा हो रही है कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो राजस्थान की बागडोर किसके पास रहेगी।

ऐसे में राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने भी एक बड़ा बयान जारी कर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने अपनी स्थिति साफ कर दी है। इस बयान को जिसने भी सुना वह चौंक गया है। खबरों की माने तो सी.पी. जोशी ने कहा, भाजपा 3 दिसंबर को पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी। साथ ही कहा की मैं सीएम की रेस में नहीं हूं। भाजपा 135 से ज्यादा सीटें जीतेगी और कांग्रेस 50 से अंदर रहेगी।

वहीं वसुंधरा राजे भी सक्रिय हो चुकी है, वसुंधरा राजे ने राज्यपाल के साथ साथ आरएसएस के पदाधिकारियों से मुलाकात की है। साथ ही आज मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पुष्य पंचामृत अभिषेक किया। इसके बाद वसुंधरा राजे ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में दर्शन किए है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.