Rajasthan: विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार की असल वजह आई सामने, प्रभारी रंधावा ने खोल दिए सारे राज

Samachar Jagat | Saturday, 03 Feb 2024 01:15:53 PM
Rajasthan: The real reason for Congress's defeat in the assembly elections came to light, in-charge Randhawa revealed all the secrets.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव नंवबर में संपन्न हुए। चुनावों से पहले अशोक गहलोत यह कहते रहे ही हम सरकार रिपीट करेंगे और अंत तक की भी यही सुनने को मिलता रहा। लेकिन भाजपा को जीत मिली और कांग्रेस को 70 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा। ऐसे में कांग्रेस की हार को लेकर अब उसी पार्टी के नेता कारण बताने में लगे है। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो कांग्रेस की हार पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा बयान दिया है। रंधावा ने कहा कि मेरे और डोटासरा से गलती हुई। हम कोई स्टैंड नहीं ले पाए। हमारी चलती तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती। रंधावा ने कहा कि अनगिनत लोक कल्याणकारी काम किए गए उसके बावजूद कांग्रेस सत्ता में नहीं लौट पाई ये सोचने की बात है।

हालांकि, रंधावा ने हार के कारण  पार्टी आलाकमान को बताए दिए है। लेकिन माना यहीं जा रहा है कि गुटबाजी की वजह से कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। रंधावा ने  पहली बार हार के कारणों पर बात की है। रंधावा का इशारा हार के लिए पार्टी के बड़े नेताओं की तरफ माना जा रहा है। लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है और इशारों ही इशारों में बात कह गए। 

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.