Rajasthan: सचिन पायलट को इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़वाने की हो रही मांग, भाजपा के लिए हो सकती है परेशानी

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Feb 2024 12:52:49 PM
Rajasthan: There is a demand to make Sachin Pilot contest the Lok Sabha elections from this seat, there may be trouble for BJP.

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा मार्च के आस पास हो सकती है। ऐसे में चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस तैयारी में जुटी है। इधर राजस्थान में कांग्रेस भी इसकी तैयारी में है। साथ ही खबरें भी चल रही है की इस बार कई विधायकों को भी चुनाव लड़वाया जा सकता है। ऐसे में खबर है की टोंक में भी सचिन पायलट को लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग उठने लगी है। 

वैसे इस बारे में पहले भी खबरें थी की पायलट को इस बार टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है, लेकिन अब मांग भी उठ रही है की पायलट को लोकसभा का चुनाव लड़वाया ही जाए। 

बता दें की कांग्रेस लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सीटों पर जाकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रही है। इसके अलावा चुनाव लड़ने वाले इच्छुक उम्मीदवारों के बायोडाटा भी लिए जा रहे हैं। ऐसे में पूर्व मंत्री मुरारी लाल मीणा और कांग्रेस के ऑब्जर्वर महेश शर्मा समेत पदाधिकारी टोंक पहुंचे। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी ने सचिन पायलट को टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग उठाई है।

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.