Rajasthan: इसी महीने कांग्रेस संगठन में होंगे बड़े बदलाव, प्रदेश प्रभारी को लेकर भी होगा फैसला

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jun 2023 12:07:17 PM
Rajasthan: There will be major changes in the Congress organization this month, a decision will be taken regarding the state in-charge

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भले ही पांच महीने बाद चुनाव हो लेकिन कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। खबरें है की राहुल गांधी अमेरिका से लौट चुके है और अब वो राजस्थान में सक्रियता दिखाने वाले है। यानी के राजस्थान के मुद्दों को सुलझाने से लेकर संगठन में बदलाव तक अब वो काम को अपने हाथ में लेने वाले है।

खबरों की माने तो संगठन और सरकार को लेकर सबकुछ नया करने की तैयारी है। चर्चा तो यह भी है की गहलोत और पायलट अलग अलग तरह की कई बाते सामने रख चुके है और उनमें कई मांगे भी है। ऐसे में सबसे पहले तो उसी के हिसाब से चिंतन और मनन होगा। सबसे पहले यहां के प्रभारी को लेकर भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है।

खबरें है की राजस्थान में कांग्रेस प्रभारी को बदला जा सकता है। इसके साथ ही जिलों में नए जिला अध्यक्ष और संगठन में बदलाव को लेकर बात चल रही है। इसके साथ ही पिछले दिनों दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के ’सुलह’ की खबर के बाद राजस्थान में नेताओं ने चुप्पी साधी हुई है।

pc- ndtv.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.