Rajasthan: इन युवाओं को मिलेगा मंत्री बनने का मौका! भजनलाल के मंत्रिमंडल की पूरी लिस्ट देख ले आप भी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Dec 2023 09:36:26 AM
Rajasthan: These youth will get a chance to become ministers! You can also see the complete list of Bhajan Lal's cabinet.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सीएम और दो डिप्टी सीएम को शपथ ग्रहण करें आज पूरे पांच दिन का समय हो चुका है। लेकिन अभी तक कैबिनेट का गठन नहीं हो सका है। ऐसे में सीएम भजनलाल दिल्ली भी जाकर आ चुके है और वहां उन्हांेंने जेपी नड्डा और पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात भी की है। ऐसे में खबरें है की जल्द ही 15 विधायक मंत्री पद की शपथ ले सकते है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दो उप मुख्यमंत्री बनने के बाद फिलहाल 15 मंत्री बनाए जाने पर सहमति बनी है। चर्चा यह है कि कुछ विधायकों छोड़कर 60 साल से कम उम्र के विधायकों को ही मंत्री बनाया जाएगा। ऐसे में जो मंत्री बनने के प्रमुख दावेदार है उनके भी नाम सामने आए है। सूत्रों के मुताबिक राजस्थान में जो विधायक मंत्री बनाए जा सकते हैं उनके नाम इस तरह है। 

बाबा बालक नाथ, सिद्धि कुमारी,दीप्ति किरण माहेश्वरी, पुष्पेंद्र सिंह राणावत, कैलाश वर्मा,महंत प्रतापपुरी, संजय शर्मा, झाबर सिंह खर्रा, फूलसिंह मीणा,शैलेश सिंह, जितेंद्र गोठवाल खंडार, शत्रुघ्न गौतम और जवाहर सिंह बेडम को मंत्री बनाया जा सकता है।

pc- hindustan
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.