Rajasthan: सारे शिकवे गिले मिटा के वसुंधरा पहुंची यहां पर, सियासी विरोधियों के देख छूटें पसीने

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 09:38:33 AM
Rajasthan: Vasundhara reached here after burying all her grievances, political opponents were shocked to see her

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने और नए सीएम को लाए जाने के बाद से वसुंधरा राजे नाराज बताई जा रही थी। वो पार्टी के कई बड़े कार्यक्रमों से भी नदारद रही थी। लेकिन हाल 25 जनवरी को पीएम के जयपुर दौरे के दौरान उनकी मुलाकात मोदी से  हुई थी और उसी दौरान सीएम भजनलाल ने भी उनसे मुलाकात की थी। ऐसे में माना जा रहा है की सारे गिले सिकेवे दूर हो गए है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लोकसभा चुनाव के लिए बुलाई गई बीजेपी कोर ग्रुप कमेटी की बैठक में शामिल होकर अपने सियासी विरोधियों को चौंका दिया है। बता दें की अब तक वो बीजेपी की बैठकों से दूरी बनाए हुई थी। सियासी जानकारों का कहना है कि इसे नाराजगी दूर होने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है।

अब तक वसुंधरा राजे बीजेपी की बड़ी मीटिगों से दूरी बनाए हुए थी। यहां तक पीएम मोदी के डीजी कॉन्फ्रेस के कार्यक्रम से भी उन्होंने दूरी बना ली थीं। लेकिन रविवार को राजस्थान बीजेपी की जयपुर में बैठक हुई। जिसमें वसुंधरा राजे भी शामिल हुई। भाजपा मुख्यालय पर रविवार को कोर कमेटी की बैठक हुई, जिसमें मोदी के नाम और काम के आधार पर मैदान में उतरने का प्लान बनाया गया है। 

pc- BBC

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.