Rajasthan: उपराष्ट्रपति धनखड़ इशारों में ही बोल गए गहलोत के लिए ये बड़ी बात, पद के अनुसार करें मर्यादित आचरण

Samachar Jagat | Saturday, 30 Sep 2023 11:40:16 AM
Rajasthan: Vice President Dhankhar said this big thing for Gehlot in gestures, behave decently as per the post

इंटरनेट डेस्क। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के राजस्थान दौरों को लेकर इस समय सियासत गरमाई हुइ है। सीएम अशोक गहलोत ने तीन दिप पूर्व उपराष्ट्रपति के दौरों को लेकर निशाना साधा था। जिसके बाद अब धनखड़ ने इशारों में पलटवार किया है। धनखड़ ने ट्वीट करके निशाना साधा है तो दूसरी तरफ बीजेपी ने सीएम गहलोत से बयान वापस लेने की मांग की है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी का कहना है कि सीएम ऐसा नहीं करते हैं तो कानूनी कार्रवाई पर आगे बढ़ेंगे। वहीं धनखड़ ने नालंदा यूनिवर्सिटी में दिए गए भाषण के हिस्से को ट्वीट करके इशारों में गहलोत पर निशाना साधा है। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- यह चिंतन, मंथन और चिंता का विषय है कि कुछ लोग राजनीतिक चश्मा पहनकर संवैधानिक संस्थाओं पर अमर्यादित टिप्पणियां करते हैं। 

उपराष्ट्रपति ने कहा ऐसा नहीं करना चाहिए। यह आचरण हमारी सांस्कृतिक धरोहर के विपरीत है। ऐसा जो भी कर रहे हैं, जाने अनजाने में देश का बहुत बड़ा अहित कर रहे हैं। हमारा संकल्प है हम भारतीयता को हमारी सांस्कृतिक धरोहर है इसका सृजन करें और मर्यादित आचरण करें। धनखड़ ने कहा कि जो व्यक्ति जितने बड़े पद पर है उसका आचरण उतना ही मर्यादित होना चाहिए। 

pc- amar ujala



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.