Rajasthan: सरकार रिपीट होने पर कौन होगा सीएम? पायलट का बयान सुन गहलोत भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 16 Sep 2023 12:18:24 PM
Rajasthan: Who will be the CM if the government is repeated? Gehlot will also be shocked to hear Pilot's statement...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दो महीने के अंदर विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों में कांग्रेस इस बार सरकार रिपीट होने का दावा कर रही है। वहीं अब पार्टी के अंदर मतभेद भी कम नजर आ रहे है। पार्टी नेता सचिन पायलट भी कांग्रेस में तमाम मतभेदों के बीच अब एकजुट होकर चुनाव लड़ने की बात कह रहे है। 

वहीं काफी समय से सीएम अशोक गहलोत और वरिष्ठ नेता सचिन पायलट के बीच चल रही खींचातान अब खत्म हो गई है और इस बात की पुष्टि खुद पार्टी के नेता और खुद गहलोत और पायलट भी कर चुके है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार भी किया है। वहीं पायलट ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगली सरकार का नेतृत्व कौन करेगा इस पर निर्णय आलाकमान और नवनिर्वाचित विधायक करेंगे।

इस मौके पर पायलट ने कहा की कांग्रेस राजस्थान में सरकार को दोहराने की दिशा में पूरी तरह से एकजुट है। पायलट ने कहा की कांग्रेस 2018 के राजस्थान चुनावों में किए गए सभी चुनावी वादों पर खरी उतरी है और यही कारण है कि राज्य सरकार और हमारी पार्टी मिलकर काम कर रही है। हम चुनाव में बीजेपी को हराएंगे।

 pc- BBC



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.