Rajasthan: सीएम भजनलाल ने राहुल की यात्रा को लेकर पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को क्यों लिया निशाने पर? जानेंगे तो रह जाएंगे...

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Feb 2024 01:10:04 PM
Rajasthan: Why did CM Bhajan Lal target former PM Indira Gandhi regarding Rahul's visit? If you know then you will remain...

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी देश में लोकसभा चुनावों से पहले भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। यात्रा अभी राजस्थान में हैं तो भाजपा सरकार भी निशाना साधने से नहीं चूक रही है। ऐसे प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर तंज कसा है। सीएम ने राहुल के साथ साथ उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी निशाने पर लिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कहा कि इंदिरा जी से लेकर सोनियां गांधी और राहुल गांधी तक ने कई यात्राएं निकालीं हैं, लेकिन इन यात्राओं से क्या फायदा मिला है। सबने गरीबी का नारा दिया, लेकिन क्या गरीबी हटा पाए? 

सीएम ने कहा कांग्रेस यात्राओं के नाम पर दिखावा करती आई है। लेकिन इसका फायदा किसी को नहीं हुआ है। बता दें की राहुल गांधी पूरे देश में अभी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं और इसके पूर्व भी साल भर पहले राहुल भारत जोड़ो यात्रा निकाल चुके हैं जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली गई थी। 

pc-ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.