Rajasthan: घनश्याम तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री भजनलाल का क्यों किया आभार व्यक्त? जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2024 09:36:35 AM
Rajasthan: Why did Ghanshyam Tiwari express gratitude to Chief Minister Bhajan Lal, if you know then you will also be surprised....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा कार्यालय में मीडिया बात करते हुए यमुना जल समझौते को लेकर राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया और उन्होंने ट्रिपल इंजन की सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि 1994 यमुना के फ्लड वाटर पर समझौता हुआ था, इस समझौते में पानी कि मात्रा तय नहीं की गई थी।

दूसरा समझौता वर्ष 2003 में हुआ, जिसमें पानी मात्रा तय की गई। इसमें तय किया गया था कि ताजेवाला हेड का पानी शेखावाटी में आएगा, 30 साल तक कांग्रेस की नीतियों के कारण शेखावाटी को पानी नहीं मिल सका। उन्होंने कहा की आज पीसीसी चीफ डोटासरा कह रहे कि यमुना जल का कोई समझौता नहीं हुआ।

अब जो प्रदेश की भजनलाल सरकार ने समझौता किया है। उसके तहत यमुना से 577 एमसीएम पानी मिलेगा। मतलब 5 बार बीसलपुर बांध भर जाए। इसके साथ ही उन्होंने डोटासरा को निशाने पर लेते हुए कहा की आप 5 साल तक होटल में बंद रहे कांग्रेस सरकार अब खंबे नोचने का काम कर रही है। मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को बधाई देता हूं, यह केवल कागजी समझौता नहीं है। इसके लिए केंद्र सरकार भरपूर पैसा देगी।

pc- polltalk.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.