Rajasthan: भाजपा नेता ज्योति मिर्धा ने गहलोत और हनुमान बेनीवाल के लिए क्यों बोल दे ऐसी बात? पायलट का नाम लेकर छेड़ दी नई चर्चा....

Samachar Jagat | Saturday, 30 Sep 2023 12:04:50 PM
Rajasthan: Why should BJP leader Jyoti Mirdha say such a thing about Gehlot and Hanuman Beniwal? A new discussion was started by taking the name of the pilot...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस के लिए बड़ा चेहरा माने जाने वाली नेत्री हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी में आ चुकी है। ये नेत्री और कोई नहीं बल्कि  नागौर से पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा है। अब भाजपा में शामिल हो जाने के बाद मिर्धा ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया हनुमान बेनीवाल और सीएम अशोक गहलोत पर जोरदार हमला बोला है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ज्योति मिर्धा ने विधानसभा चुनाव 2023 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। साथ ही कहा की अशोक गहलोत ने हमेशा से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को आगे बढ़ाया है और अब भी बढ़ा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मिर्धा ने कहा कि, सीएम अशोक गहलोत आने वाले विधानसभा चुनावों में हरीश चौधरी, दिव्या मदरेणा और सचिन पायलट गुट के लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार खड़े करवाएंगे ताकि उन्हें चुनाव में शिकस्त दी जा सके।

इसके साथ ज्योति मिर्धा सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा की सचिन पायलट और उनके गुट के लोगों के साथ पार्टी के अंदर सौतेला व्यवहार किया जा रहा था। वह चीज ऊपर तक पहुंची हुई है, शायद उस पर संज्ञान भी लिया गया। 

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.