Rajasthan: आप खूब बच्चे पैदा करें, पीएम बनवा देंगे मकान, मंत्री खराड़ी का बयान सुन मुख्यमंत्री भजनलाल भी झांकने लगे बगले

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2024 12:40:19 PM
Rajasthan: You produce a lot of children, PM will get a house built, after hearing Minister Kharadi's statement, Chief Minister Bhajan Lal also started looking nearby.

इंटरनेट डेस्क। भजनलाल सरकार का गठन हुए अभी एक महीना भी नहीं बिता की उनकी कैबिनेट के मंत्री का एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है। जी हां कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक ऐसा बयान दिया है की खुद सीएम भी उनकी और देखते रह गए। खराड़ी कह रहे हैं कि आप बच्चे खूब पैदा करो, प्रधानमंत्री जी मकान बनाकर देंगे, फिर चिंता किस बात की है। 

बता दें की खराड़ी ने यह बयान मंगलवार 9 जनवरी को उदयपुर शहर के नाई गांव में दिया है। जहां वे विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान में शामिल हुए थे। खराड़ी के बयान के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई जनप्रतिनिधि, अधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे।

बता दें की उदयपुर जिले की आदिवासी सीट झाड़ोल से विधायक बाबूलाल खराड़ी के भी दो पत्नियां हैं। दोनों साथ ही रहती हैं। उनके 8 बच्चे हैं जिनमें चार लड़के और चार लड़कियां हैं। मंगलवार को खराड़ी ने जब बच्चे खूब पैदा करने का बयान दिया तो लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। इसके बाद मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी इधर उधर देखने लगे।

pc- bhaskar,ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.