Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे विपक्षी दलों के नेता! ये नाम आए सामने

Samachar Jagat | Thursday, 28 Dec 2023 08:36:17 AM
Ram Mandir: Leaders of opposition parties will not attend the consecration ceremony of Ram Mandir! These names came forward

इंटरनेट डेस्क। राम मंदिर उद्घाटन की तैयारियां जोरो पर चल रही है, हर एक बड़े वीआईपी को इसके लिए निमंत्रण भेजा गया है। इसके साथ ही विपक्ष  के नेताओं को भी 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने का निमंत्रण दिया गया है। लेकिन खबरें यह है की विपक्ष के नेताओं का जाने का कार्यक्रम कम ही बनता दिख रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शायद 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगी। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पोलित ब्यूरो ने एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस के ओर से मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी में कौन जाएगा अभी यह भी तय नहीं है। वहीं कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को राम मंदिर के अभिषेक समारोह में कांग्रेस पार्टी के शामिल होने की संभावना पर पूछे गए सवाल को टाल दिया। जबकि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर उन्हें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण मिलता है तो वो जरूर जाएंगे। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव और नीतीश कुमार भी इस समारोह में शामिल नहीं होंगे। राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कहा कि उन्हें अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है।

pc- arthparkash.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.