खुलासा : ''मेरे पास 41 TMC विधायकों की सूची है, वे यदि बीजेपी में शामिल हो जाएं तो बंगाल में सरकार गिर सकती है...''

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jan 2021 03:59:05 PM
Revealed:

इंटरनेट डेस्क। इस वर्ष कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी यहां विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करना चाहती है। इस लिहाज से राज्य में लगातार दोनों पार्टियों की ओर से बयानबाजी जारी है। पश्चिम बंगाल चुनावों में प्रभारी की भूमिका में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने गुुरुवार को एक बड़ा खुलासा किया है। 

एएनआई ट्विटर हैंडल के अनुसार, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे पास 41 ऐसे विधायकों की सूची हैं, जो बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी। टीएमसी के बहुत से विधायक हमसे संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा कि हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है किसी की तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है ममता बनर्जी की सरकार जा रही है। इससे पहले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के बयान का मुद्दा भी राज्य में खूब उछला था। अब विजयवर्गीय ने टीएमसी पार्टी के अंदर कलह पैदा करने वाला बयान दे डाला है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.