Sachin Pilot का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- महंगाई बेरोजगारी पर सवाल पूछो तो भारत पाकिस्तान की बात करते है

Samachar Jagat | Thursday, 16 Nov 2023 08:47:42 AM
Sachin Pilot's big allegation on BJP, said- If you ask questions on inflation and unemployment, they talk about India and Pakistan.

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रह है और इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के साथ साथ राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव होने है। इधर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट राजस्थान के साथ साथ मध्य प्रदेश में भी चुनाव प्रचार करने में जुटे है। बता दें की एमपी में 17 नवंबर को वोटिंग होनी है।

ऐसे में सचिन पायलट ने भी एमपी में चुनाव सभा को संबोधित किया। पायलट ने मध्य प्रदेश में महंगाई, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने शिवपुरी और भिंड में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। शिवपुरी के कोलारस में पायलट ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने कहा था कि सरकार बनने पर किसान की आमदनी दोगुनी कर देंगे। विदेशों से कालाधन वापस लाएंगे, लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

पायलट ने साथ ही कहा की बेरोजगारी, महंगाई आसमान छू रही है। इतना सब होने के बावजूद ये लोग भाई को भाई से लड़ा रहे हैं। इनसे टमाटर, बैगन, चायपत्ती, दालचीनी के दाम बढ़ने का कारण पूछो तो ये हिंदुस्तान और पाकिस्तान की बात करते हैं। 

pc- opindiahindi
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.