शाह ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 01:38:25 PM
Shah paid tribute to the martyrs of Pulwama attack

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले वर्ष पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए शुक्रवार को कहा कि देश उनके महान बलिदान का हमेशा याद रखेगा। शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘भारत अपने उन बहादुर सैनिकों और परिवारों का हमेशा कृतज्ञ रहेगा जिन्होंने देश की संप्रभुता और अस्मिता के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष 14 फरवरी को जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक काफिले को निशाना बनाते हुए विस्फोटकों से लदी कार से विस्फोट की घटना को अंजाम दिया था। उस कायराना हमले मे 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और 10 से अधिक घायल हुए थे। इसके बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा के बालाकोट शहर में आतंकवादियों के ठिकाने पर हवाई हमले किए थे और अनेक बम गिराए थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.