Shocking News : यूपी के एटा जिले के SP राहुल कुमार का कोरोना से निधन, पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान हुए थे पॉजिटिव, होम आईसोलेशन में भी घर से करते रहे काम

Samachar Jagat | Wednesday, 05 May 2021 01:33:05 PM
Shocking News: SP Rahul Kumar of Etah district of UP died from corona, was positive during duty in Panchayat elections, was also working from home in Home Isolation

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है। यहां कोरोना वायरस के चलते एक बड़े पुलिस अधिकारी का निधन हो गया है। एटा के पुलिस अधीक्षक (अपराध) राहुल कुमार का आज बुधवार को जिला अस्पताल में इमरजेंसी में निधन हो गया है। वे कोरोना पॉजिटिव थे। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव होने के बाद भी घर से पंचायत चुनाव का पूरा काम वे देखते रहे। उनके निधन के बाद से जिले में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं पुलिसकर्मियों और अधिकारियों में भी अब कोरोना का खौफ देखा जा रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसपी राहुल कुमार करीब दस दिन पहले कोरोना से पॉजिटिव हुए थे। तभी से वे होम आइसोलेशन में थे। लेकिन आज सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था लेकिन कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही कोरोना से उनके भाई की भी मौत हो गई थी। यूपी में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी थी इस दौरान वे कोरोना की चपेट में आ गए थे। राहुल कुमार जिले में अपने काम को लेकर बेहद ही लोकप्रिय बताए जाते थे। लोगों की मदद करने के लिए वे हमेशा तैयार रहते थे। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.