पूर्व मंत्री के समर्थकों ने भाजपा उम्मीदवार की कार पर किया हमला

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 02:45:01 PM
Supporters of former minister attacked BJP candidate's car

मुंबई।  महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री प्रकाश मेहता को घाटकोपर से भाजपा का टिकट नहीं मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने इस निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार पराग शाह की कार में शुक्रवार को तोड़-फोड़ की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पूर्वाह्न सवा 11 बजे हुई जब शाह 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के समूह के साथ शाह उस परिसर में जा रहे थे जहां नामांकन पत्र दायर होना था, तभी स्वयं को मेहता के समर्थक बताने वाले लोग भी वहां पहुंचे और उन्होंने शाह की कार को रोक दिया। मेहता ने 2014 में घाटकोपर (पूर्व) से चुनाव जीता था लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया। मेहता के समर्थक इसी बात से नाराज थे।

अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कार का शीशा तोड़ दिया और वाहन के अन्य हिस्सों को भी नुकसान पहुंचाया। उन्होंने बताया कि इस दौरान शाह को चोट नहीं लगी। वह भीड़ के तितर बितर होने तक कार में बैठे रहे। मेहता के समर्थकों ने शाह के खिलाफ नारे लगाए और उनके नेता को टिकट नहीं मिलने का जिम्मेदार उन्हें ठहराया। अधिकारी ने बताया कि शाह की कार के निकट भीड़ एकत्र हो गई और सडक़ यातायात बाधित हो गया। इसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप करके भीड़ को तितर-बितर किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.