Telangana Elections 2023: अमित शाह का बड़ा ऐलान, भाजपा सत्ता में आते ही करेगी मुस्लिम आरक्षण को खत्म

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Nov 2023 10:29:12 AM
Telangana Elections 2023: Amit Shah's big announcement, BJP will end Muslim reservation as soon as it comes to powerTelangana Elections 2023: Amit Shah's big announcement, BJP will end Muslim reservation as soon as it comes to power

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे और इन राज्यों में नेता प्रचार प्रसार करने में लगे है। इन राज्यों में एक राज्य है तेलंगाना जहां भी विधानसभा चुनाव होने है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमति शाह ने तेलंगाना के जनगांव में चुनावी रैली को संबोधित किया और केसीआर, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने तीनों को परिवारवादी पार्टी करार दिया। शाह ने इस मौके पर ऐलान किया कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद तेलंगाना में 4 फीसदी मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देगी। सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को मुफ्त में अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन करवाएंगे।

जनसभा को संबोधति करते हुए के शाह ने कहा कि यहां पर तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने के लएि मुस्लमि आरक्षण दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि तेलंगाना के आगामी वधिानसभा चुनाव देश का भवष्यि तय करेंगे। 

pc- NDTV.IN



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.