Weather Update: राजस्थान के कई जिलों में बरसे बादल, जयपुर में देर रात तक चला दौर, आज भी कई जगहों पर हो सकती है मावठ

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 08:27:30 AM
Weather Update: Clouds rained in many districts of Rajasthan, thunderstorm continued till late night in Jaipur, there may be rain in many places even today

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ का असर रविवार को देखने को मिला, राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर देखने को मिला। बारिश ने माघ महीने में सावन का सा अहसास करा दिया। जयपुर में दिनभर रूक रूक बारिश होती रही और इसके कारण जगह जगह पानी भर गया।

वहीं बारिश के कारण एक बार फिर से सर्दी लौट आई है, रविवार को शाम कई लोगों को अलाव तापते देखा गया। वहीं आज सुबह चली सर्द हवाओं ने लोगों को फिर से घरों में कैद कर दिया। बता दें की राजस्थान में मावठ की जोरदार बारिश ने सबकों चौंका दिया है। रविवार को जयपुर, नागौर, जोधपुर, करौली और झुंझुनूं समेत कई इलाकों में अच्छी बारिश हुई।

बता देें की जयपुर में हल्की बूंदाबांदी का दौर अलसुबह ही शुरू हो गया था। उसके बाद दिनभर में रूक-रूककर बारिश के कई दौर चल। वहीं मौसम विभाग ने आज भी कई जिलों में बारिश का येला अलर्ट जारी किया है। इनमें बूंदी, भीलवाड़ा, बारां, कोटा और चित्तौड़गढ़ में बारिश की चेतावनी दी है।

pc- hindustan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.