Weather Update: राजस्थान में 13-14 जनवरी को बदलेगा मौसम, प्रदेश में शीतलहर और कोहरे का येलो अलर्ट जारी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2024 08:13:57 AM
Weather Update: Weather will change in Rajasthan on 13-14 January, yellow alert issued for cold wave and fog in the state.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जनवरी के मौसम के शुरूआत से पड़ी कड़ाके की सर्दी का दौर अब भी जारी है। हालांकि आज राजधानी जयपुर में सुबह से ही धूप निकल चुकी है, लेकिन प्रदेश के अन्य जिलों में कोहरे का असर बरकरार है। इसके साथ ही  हाल ही में हुई 2 दिन की छिटपुट बारिश के बाद राजस्थान में सर्दी का प्रकोप काफी ज्यादा बढ़ गया है।

इस कड़ाके की सर्दी के चलते लोगों की धूजणी छूटी जा रही है और लोग दिनभर धूप में बैठे रहते है। कोहरे के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामाना करना पड़ रहा है। विजिबिलिटी की बात करें तो केवल 15 से 20 मीटर ही नजर आ रहा है। वहीं राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ का असर खत्म होने के चलते राजस्थान के कई जिलों के तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। 

वहीं मौसम विभाग की माने तो 13-14 जनवरी से एक बार फिर से बादल छा सकते है और कई जिलों में घने कोहरा देखने को मिल सकता है। घने कोहरे की वजह से राजस्थान में मौसम विभाग केंद्र जयपुर की ओर से 14 जिलों के लिए शीत लहर और कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

pc- tv9

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.