राजस्थान में जो गारंटी दी हैं, उसे पूरा कर के दिखा देंगे: Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Saturday, 25 Nov 2023 09:24:42 AM
Will fulfill the guarantees given in Rajasthan: Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का राजस्थान विधानसभा चुनाव से एक दिन पूर्व किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राजस्थान को लेकर ये ट्वीट किया है। 

उन्होंने ट्वीट किया कि राजस्थान के दिल से निकली हर बात को हमने सुना और समझा- कांग्रेस की हर गारंटी आपकी समस्याओं का समाधान है। राजस्थान ने पूछा, क्या हमारी सरकार महंगे से महंगे इलाज का खर्चा उठा सकती है। चिरंजीवी योजना में ₹50 लाख तक के मुफ्त इलाज की गारंटी हर चिंता का अंत करेगी। किसान मूल से नहीं ब्याज से मात खाता है, इसलिए, हमने ₹2 लाख तक ब्याज मुक्त कज की गारंटी दी।

राजस्थान की माताओं और बहनों को किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा।  ₹10,000/वर्ष के समर्थन की हमारी गारंटी और सस्ते गैस सिलेंडर हर घर में बचत का साधन बनेंगे। अंग्रेजी स्कूल में पढऩा अब गरीब बच्चों का सपना नहीं, हकीकत बन रहा। राजस्थान के हर बच्चे को अंग्रेजी माध्यम स्कूल में मुफ्त शिक्षा मिलेगी।  कॉलेज के छात्रों को डिजिटल वर्ल्ड से connect करना सिर्फ माता-पिता की जिम्मेदारी नहीं। फ्री लैपटॉप/टैबलेट आज जरूरत है, जिसे सरकार पूरा करेगी। कांग्रेस ने राजस्थान में जो काम शुरू किया, फिर से सरकार बना कर उसे डबल रफ्तार से आगे बढ़ाएंगे, जो गारंटी दी हैं, उसे पूरा कर के दिखा देंगे।

PC: livehindustan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.