Australia के दिग्गज क्रिकेटर Ricky Ponting ने 20 मिलियन डॉलर की खरीदी शानदार प्रॉपर्टी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2023 03:32:14 PM
Australia's legendary cricketer Ricky Ponting bought a luxurious property worth $ 20 million

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने हाल ही में 20 मिलियन डॉलर की शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। प्रॉपर्टी को $19 मिलियन से $20.6 मिलियन की कीमत सीमा के साथ बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया, लेकिन पोंटिंग ने कथित तौर पर मांग मूल्य से अधिक $20.75 मिलियन का पेमेंट किया।

आवास 1400 वर्ग मीटर से अधिक में फैला हुआ है और अत्याधुनिक रसोई के साथ इनडोर और आउटडोर दोनों रहने की जगहों का दावा करता है। पोंटिंग के पास पहले से ही ब्राइटन में एक शानदार हवेली है, जिसे उन्होंने 2013 में 9.2 मिलियन डॉलर में खरीदा था।

1. मेलबर्न का सबसे महंगा उपनगर


 
प्रॉपर्टी को शुरू में $ 19 मिलियन से $ 20.6 मिलियन की कीमत सीमा के साथ सूचीबद्ध किया गया था। हालाँकि, हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि इसे 20.75 मिलियन डॉलर में बेचा गया है। आलीशान हवेली पिछले हफ्ते खरीदी गई थी। 

2. निर्बाध इनडोर-आउटडोर रहने वाले क्षेत्र


 
मेलबोर्न के सबसे प्रतिष्ठित इलाकों में से एक में स्थित, यह प्रॉपर्टी 1400 वर्ग मीटर की जगह का दावा करती है और इसमें सहज इनडोर-आउटडोर रहने वाले क्षेत्र हैं। 

3. मार्बल टॉप वाली किचन

 रसोई एक शेफ का सपना है, जो टॉप -ऑफ़-द-लाइन उपकरणों और चिकना खत्म से सुसज्जित है। इसमें रॉट-लोहे की सीढ़ियां और मार्बल-टॉप वाली रसोई की सतह शामिल हैं।

4. ब्राइटन के समुद्र तट पर एक उत्तम दर्जे का हवेली का मालिक है
 

रिकी पोंटिंग, अपनी पत्नी रियाना और उनके तीन बच्चों के साथ, पूरे मेलबर्न में कई शानदार प्रॉपर्टी में रहते हैं। पोंटिंग परिवार ब्राइटन, इंग्लैंड के सुरम्य समुद्र तट पर स्थित एक आश्चर्यजनक हवेली का भी गौरवान्वित मालिक है।  इस  प्रॉपर्टी को एक दशक पहले 9.2 मिलियन डॉलर में खरीदा गया था।

5. पोर्ट्सिया हाउस
 

पोंटिंग एक शानदार पोर्ट्सिया हाउस के मालिक हैं, जिसमें चार बेडरूम और तीन बाथरूम हैं, जिसे 2019 में 3.5 मिलियन डॉलर में खरीदा गया था।

6. ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान


 
रिकी पोंटिंग, एक महान क्रिकेटर, ने ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन बार विश्व कप जीता है, जिनमें से दो बार उन्होंने कप्तान के रूप में जीते हैं। उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है। पोंटिंग ने 2000 के दशक के मध्य में अपने गोल्डन एरा के दौरान स्टीव वॉ से पदभार ग्रहण करते हुए ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व किया। वह टेस्ट और वनडे में ऑस्ट्रेलिया के सर्वकालिक सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हुए हैं।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.