Brisbane Test : आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज का बड़बोलापन, कहा- 'सिडनी भूलो, गाबा में जीत हमारा इंतजार कर रही है...'

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jan 2021 05:09:02 PM
Brisbane Test: Australia's top-order batsman's bravado, said- 'Forget Sydney, victory in Gabba awaits us ...'

इंटरनेट डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन मंगलवार को एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कि मेजबान टीम भारत को ब्रिसबेन में हराकर सीरीज जीतने के लिए बेकरार नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि भारत ने सिडनी टेस्ट के चौथे दिन जिस तरह टिककर बल्लेबाजी की उस स्थिति में उनके खिलाड़ी अधिक कुछ नहीं बदल सकते थे।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 91 और 73 रनों की पारियां खेलने वाले लाबुशेन ने क्रिकेट की वेबसाइट क्रिकइन्फो.कॉम से साक्षात्कार में ये बातें मंगलवार को कही। उन्होंने कहा कि हमने आज (ड्रॉ) टेस्ट मैच खेला, लेकिन यह टेस्ट सीरीज है और हम यहां जीतने के लिए हैं। इस मैच का नतीजा चाहे कुछ भी रहे, अगर हम जीत दर्ज करते या यह ड्रॉ था, हमें गाबा में जाना है और जीतना है। इसलिए हमारे लिए कुछ नहीं बदला है, यह बस अपना फोकस बदलने का मामला है और सुनिश्चित करना कि गाबा में हम उन्हें हराएं।  

लाबुशेन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को पांचवें दिन की पिच से थोड़ी अधिक मदद की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने क्रीज पर डटे रहकर मैच ड्रॉ कराने का श्रेय भारतीय बल्लेबाजों को दिया। लाबुशेन ने कहा सिडनी पर यदि आप चौथी पारी में 131 ओवर तक खेलते हो तो ये आपके लिए बेहतर है।  



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.