Dhoni एकदम फिट और खेलने के लिए तैयार: Fleming

Samachar Jagat | Saturday, 19 Sep 2020 01:16:47 PM
Dhoni fit and ready to play: Fleming

दुबई। आईपीएल में चेन्नई सुपर किग्स टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिग ने कहा है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिह धोनी एकदम फिट हैं और मैदान पर खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

धोनी ने अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मुकाबला विश्व कप के सेमीफाइनल मुक़ाबले में जुलाई 2०19 को खेला था जिसके बाद से धोनी ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है और 15 अगस्त को उन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास भी ले लिया था।

धोनी ने पिछले 14 महीने से एक भी मुकाबला नहीं खेला है जिसके वजह से उनके आईपीएल में प्रदर्शन को लेकर कई तरह के सवाल आ रहे थे। चेन्नई के कोच फ्लेमिग ने हालांकि इन सवालों को दरकिनार करते हुए स्पष्ट रूप से कहा है कि धोनी एकदम फिट है और मैदान पर खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

फ्लेमिग ने कहा, ''धोनी के अभ्यास में किसी तरह का बदलाव नहीं आया है। वह पूरी तरह से ताजा है और मानसिक रूप से बेहद मजबूत हैं। सीनियर और अनुभवी खिलाडियों के लिए ब्रेक कहीं न कहीं लाभकारी होता है। एमएस मैदान पर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.