क्या प्राची सोलंकी को डेट कर रहे हैं Hardik Pandya? नताशा स्टेनकोविक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2024 02:12:00 PM
Is Hardik Pandya Dating Prachi Solanki? Natasha Stankovic Gives A Shocking Response

pc: news24online

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आ रही हैं। हाल ही में हार्दिक की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। हार्दिक इस लड़की के साथ काफी खुश नजर आए और आउटफिट मैच किया। इन पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि हार्दिक उसे डेट कर रहे हैं।

यह लड़की एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट है जिसका नाम प्राची सोलंकी है, जिसके इंस्टाग्राम पर करीब 546K फॉलोअर्स हैं। प्राची एक डिजिटल क्रिएटर हैं और उनकी एक पोस्ट ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया। हालांकि, डेटिंग की अफवाहों का सच सामने आ गया है। हार्दिक प्राची को डेट नहीं कर रहे हैं; वह सिर्फ उनकी फैन हैं। प्राची ने हार्दिक से मिलने के बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर की।

प्राची सोलंकी ने हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। पूरा पांड्या परिवार प्राची के काफी करीब नजर आता है, जिससे डेटिंग की अफवाहों को बल मिला है। इसी बीच हार्दिक की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपनी सच्ची भावनाएं सबके साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं नताशा ने क्या कहा है।

कॉफी पीते हुए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गहरी सोच साझा की। उन्होंने कहा, "मैं यहाँ बैठकर अपनी कॉफी पी रही हूँ और मुझे एहसास हुआ कि हम कितनी जल्दी लोगों को जज कर लेते हैं। जब कोई व्यक्ति अपने character के विपरीत काम करता है, तो हम उसे देखना या सहानुभूति दिखाना बंद नहीं करते। हम बिना यह जाने कि क्या हुआ या उसके पीछे क्या स्थिति है, तुरंत ही उसे जज करना शुरू कर देते हैं। आइए हम कम जजमेंटल बनें, अधिक ऑब्जर्व  करें, सिम्पथी दिखाएँ और लोगों के साथ धैर्य रखें।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.