ऐसा कर Shikhar Dhawan ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए रखी ये मिसाल

Samachar Jagat | Friday, 07 May 2021 10:25:57 AM
Shikhar Dhawan took the Corona vaccine

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आईपीएल-14 के स्थगित होने के बाद भारतीय सलाली बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के अन्य खिलाडिय़ों के लिए मिसाल पेश की है। इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। 

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कोरोना वैक्सीन लेने वाले टीम इंडिया के पहले क्रिकेटर हैं। उनसे पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। 

धवन ने कोरोना वैक्सीन लेने की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने गुरवार को वैक्सीन लेते हुए खुद की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही शिखर धवन ने स्वास्थ्यकर्मियों का महामारी के इस दौर में डटे रहने के लिए आभार भी व्यक्त किया है।  गौरतलब है कि कई खिलाडिय़ों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आईपीएल-14 को 29 मैच होने के बाद ही स्थगित करना पड़ा है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.