Sania Mirza की फेयरवेल पार्टी में Shoaib Malik नहीं हुए शामिल, फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2023 01:44:47 PM
Shoaib Malik did not attend Sania Mirza's farewell party, fans gave their reaction

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा अपने देश के लिए बहुत गर्व का स्रोत हैं। उनके प्रेरक करियर ने अनगिनत यंग गर्ल्स के लिए एक रोल मॉडल के रूप में काम किया है। हाल ही में उन्होंने हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में अपना अंतिम मैच खेला और अपने शानदार करियर को अलविदा कह दिया।

5 मार्च, 2023 को, उन्होंने एक फेयरवेल फंक्शन आयोजित किया। जिसमें खेल और  फिल्म हस्तियां शामिल हुई  । यह एक उल्लेखनीय एथलीट के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी, जिसने टेनिस के खेल पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

सानिया ने बैश में सबका दिल जीत लिया और अपने परिवार के साथ स्टाइल में पहुंचीं। उन्होंने अपने शानदार लुक से पपराज़ी को हैरान कर दिया और अपने प्यारे बेटे, इज़हान, पेरेंट्स , बहन अनम और बहनोई मोहम्मद असदुद्दीन के साथ पोज़ दिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके पति शोएब मलिक के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की अटकलों का दौर था।


पिछले कुछ महीनों से सानिया और शोएब को लेकर लगातार अफवाहें सामने आ रही हैं। सानिया की फेयरवेल पार्टी में शोएब की अनुपस्थिति ने अटकलों को और बढ़ा दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी सवाल किया कि वह वहां क्यों नहीं थे , जबकि दूसरे ने कमेंट की कि पति देव नहीं आए वो केवल ट्विटर पर बधाई करते है ।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का अलगाव पिछले कुछ महीनों से सुर्खियां बटोर रहा है। रिपोर्टों के अनुसार कपल अलग-अलग रह रहे थे और उन्होंने अपने तलाक को औपचारिक रूप देने के लिए कानूनी कदम उठाए थे। आरोप है कि सानिया ने शोएब को धोखा देते हुए पकड़ लिया था, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, स्टार कपल पहले से ही तलाकशुदा है, जैसा कि पाकिस्तान में शोएब की प्रबंधन टीम के एक विश्वसनीय सूत्र ने पुष्टि की है।


 
13 जनवरी, 2023 को, टेनिस की दुनिया ने अपनी सबसे आइकोनिक खिलाड़ियों में से एक सानिया मिर्जा को विदाई दी, क्योंकि उन्होंने अपनी रिटायमेंट की घोषणा की थी। दिल को छू लेने वाली फोटोज की एक सीरीज के माध्यम से, सानिया ने खेल में अपने 30 साल के लंबे सफर के बारे में अपने इमोशन को व्यक्त किया। उन्होंने अपने कोच, पेरेंट्स , दोस्तों और फैंस के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर लिया, जो उनके करियर के दौरान उसके समर्थन के स्तंभ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सानिया के हार्दिक संदेश के बाद, शोएब ने उनके अंतिम ग्रैंड स्लैम के सम्मान में एक मार्मिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने उन्हें लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में संदर्भित किया और उनकी उपलब्धियों पर अपार गर्व व्यक्त किया।

शोएब ने लिखा, "आप खेल में सभी महिलाओं के लिए बहुत जरूरी उम्मीद हैं। आपने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए आप पर बहुत गर्व है। आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं, मजबूत बने रहें। एक अविश्वसनीय करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई।" 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.