IPL के बाद KPL में भी आया स्पॉट फिक्सिंग का भूत, रॉबिन उथप्पा की टीम के खिलाड़ी पर लगा बड़ा आरोप

Samachar Jagat | Saturday, 26 Oct 2019 02:01:08 PM
The ghost of spot fixing also came in the KPL

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के बाद अब कर्नाटक प्रीमियर लीग को भी स्पॉट फिक्सिंग ने अपने लपेटे में ले लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर शुरू हुई फ्रेंचाइजी बेस्ड लीग केपीएल के एक खिलाड़ी और एक कोच को इस मामले में बेंगलुरु क्राइम ब्रांच यूनिट ने गिरफ्तार किया है।  

जन्मदिन पर इस भारतीय क्रिकेटर ने किया यादगार प्रदर्शन

विकेटकीपर बल्लेबाज एम विश्वनाथन और बेंगलुरु ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद को 2018 केपीएल सीजन में सट्टेबाजी में शामिल होने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। विश्वनाथन और वीनू प्रसाद पर पिछले साल बेंगलुरु ब्लास्टर्स और बेलागवी पैंथर्स के बीच खेले गए कर्नाटक प्रीमियर लीग मैच में सट्टेबाजी में शामिल होने का आरोप लगा है।

बड़ी परेशानी में घिरे अश्विन, लग सकता है जुर्माना

 पिछले साल विश्वनाथन भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की अगुआई वाली बेंगलुरु ब्लास्टर्स ब्लास्टर्स खेल थे। बताया जा रहा है कि विश्वानाथन ने खराब प्रदर्शन करने के लिए बुकीज ने पांच लाख रुपए लिए थे। हालांकि इस मैच में विश्वानाथन ने 26 गेंदों पर 46 रन बनाए थे। इससे उनकी टीम जीत दर्ज करने में सफल रही थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.