इस बल्लेबाज ने लगाए 49 चौके और 25 छक्के, बना डाले 564 रन

Samachar Jagat | Thursday, 24 Oct 2019 02:01:25 PM
This batsman hit 49 fours and 25 sixes, scored 564 runs

खेल डेस्क। विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल और मुम्बई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस टूर्नामेंट में ये दोनों ही बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। देवदत्त पडिक्कल ने दस मैचों में 598 और यशस्वी जायसवाल ने छह मैचों में 564 रन बनाए हैं।

भारतीय टीम का चयन आज: इस दिग्गज क्रिकेटर को मिल सकता है ब्रेक, ये खिलाड़ी हो सकते हैं टीम में शामिल

मुंबई के 17 साल के ओपनर जायसवाल ने तो इस टूर्नामेंट में गेंदबाजों की ऐसी क्लास ली कि अब उन्हें टीम इंडिया का भविष्य भी कहा जाने लगा है। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के केवल 6 मैचों में ही 112.80 की औसत से ये रन बनाए हैं।

अब रोहित शर्मा ने हासिल की ये बड़ी उपलब्धि, इन दिग्गज क्रिकेटरों की सूची में हुए शामिल

उन्होंने टूर्नामेंट में 2 शतक और एक दोहरा शतक लगाने का कारनामा भी किया। टूर्नामेंट के इस सत्र में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बने जायसवाल ने पूरे टूर्नामेंट में 49 चौके और 25 छक्के लगाए। यशस्वी ने झारखंड के खिलाफ 203 रन ठोक इतिहास रचा था। इसके साथ ही वह लिस्ट ए में सबसे कम उम्र में दोहरा शतक ठोकने वाले बल्लेबाज बन गए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.