Virat Kohli ने अपने और Anushka Sharmaकी लव स्टोरी के बारे में बताई ये बातें ,जिन्हे जानकर हैरान हो जाएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2023 12:01:16 PM
Virat Kohli told these things about his and Anushka Sharma's love story, you will be surprised to know

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपने 'डेटिंग दिनों' पर खुलकर बात की है। कोहली ने कहा है, "ऐसा नहीं था कि हमने तुरंत डेटिंग शुरू कर दी थी। हमने काफी देर तक बात की। मुझे लगा कि मैं उन्हें पहले ही डेट कर रहा हूं।" आज हम आपको 'विरुष्का' की लव स्टोरी  के बारे में बताएंगे। 
 
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने बाद में भारत में दो ग्रेंड रिसेप्शन आयोजित किया । 

विराट कोहली ने मन ही मन सोचा कि वह पहले से ही अनुष्का शर्मा को 'डेट' कर रहे हैं

विराट कोहली ने मन ही मन सोचा कि वह अनुष्का शर्मा को 'डेट' करने लगे हैं। कोहली ने खुलासा किया, "ऐसा नहीं था कि हमने तुरंत डेटिंग शुरू कर दी थी। हमने काफी देर तक बात की। मुझे लगा कि मैं उन्हें पहले से ही डेट कर रहा हूं।" 

विराट कोहली का कहना है कि अनुष्का शर्मा के साथ 'डेटिंग' तुरंत नहीं हुई थी। कोहली ने एबी डिविलियर्स से कहा, "फिर मुझे पता चला कि वह एक नॉर्मल पर्सन है और जब हम बात कर रहे थे तो मुझे एहसास हुआ कि हमारा बैकग्राउंड बहुत समान है । वहां से हम दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे हमने डेटिंग शुरू कर दी, यह तुरंत नहीं हुआ।" 

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में विराट कोहली हुए शर्मिंदा

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में विराट कोहली हुए शर्मिंदा "घबराहट के कारण, मुझे नहीं पता था कि वह कितनी लंबी है। इसलिए जब मैंने उनकी हाई हील देखे तो सबसे पहले यह पूछा 'क्या तुमने पहनने के लिए इससे हाई कुछ नहीं मिला क्या ?' और उनका रिएक्शन 'एक्सक्यूज़ मी?'जैसा था ।" 

विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहली बार फोटोशूट के दौरान मिले थे

विराट कोहली ने खुलासा किया कि कैसे वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले थे।  कोहली ने  एबी डिविलियर्स को बताया "मुझे याद है कि 2013 में मुझे जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान नामित किया गया था। मेरे मैनेजर मेरे पास आए और मुझे बताया कि मैं अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करने जा रहा हूं। जैसे ही मैंने यह सुना, मैं बहुत घबरा गया था। "

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से 2017 में शादी की थी

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 2017 से बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से शादी की है। इस कपल की एक बेटी वामिका है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.