Virat Kohli ने चौथे टेस्ट मैच से पहले किए महाकाल के दर्शन, फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 12:50:32 PM
Virat Kohli visited Mahakal before the fourth test match, fans made funny memes

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने  उज्जैन में प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए। प्रतिष्ठित मंदिर, जो भारत में बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है, एक श्रद्धेय हिंदू तीर्थ स्थल है और माना जाता है कि यह भगवान शिव का निवास स्थान है। मंदिर में कपल की यात्रा को देवता के प्रति सम्मान और श्रद्धा के संकेत के साथ-साथ अपकमिंग मैच के लिए शुभकामना के संकेत के रूप में देखा गया।

सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित एक वीडियो में मंदिर के अंदर अन्य उपासकों के साथ बैठे कपल को दिखाया गया है। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खत्म होने के एक दिन बाद शनिवार की सुबह उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की।


भारतीय क्रिकेट फैंस ने अपने प्रिय विराट कोहली की आध्यात्मिक यात्राओं पर ध्यान दिया और आकर्षक मीम्स के साथ अपना रिएक्शन शेयर किया ।

उन्होंने कहा -कोहली ने नीम करोली बाबा आश्रम की अपनी यात्रा के बाद बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ कुछ शतक लगाए थे, और वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अपकमिंग चौथे टेस्ट में इसी तरह की बल्लेबाजी की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं।

शुक्रवार, 3 मार्च को, ऑस्ट्रेलिया इंदौर में तीसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ नौ विकेट से शानदार जीत के साथ विजयी हुआ। स्पिनर नाथन लियोन मैच के हीरो थे, जिन्होंने दूसरी पारी में आठ भारतीय विकेट लिए और मेजबान टीम को 163 रन पर समेट दिया।
 

इस जीत के साथ, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है, भारत को डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए अहमदाबाद में चौथे टेस्ट में जीत के लिए प्रयास करना होगा।


 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.