जब क्रिकेटर Rishabh Pant ने किया था Urvashi Rautela को ब्लॉक, जानें क्या थी वजह

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2023 01:59:19 PM
When cricketer Rishabh Pant blocked Urvashi Rautela, know what was the reason

ऐस इंडिया क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक भयानक कार दुर्घटना के बाद मुंबई के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पंत अपनी मां से मिलने रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। 

ऋषभ की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना ने एक बार फिर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के कथित लव अफेयर को सामने ला दिया है। अपनी ओर से, उर्वशी ने पंत की दुर्घटना के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने दुर्घटना के बाद कुछ सीक्रेस्ट मैसेज पोस्ट किए हैं, जिससे यह पता चलता है कि वे विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए हैं।

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को 2018 में एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह थी, हालांकि, उर्वशी और ऋषभ पंत अपने रिलेशन को ऑफिशियल बनाने से पहले उन्होंने अलग होने का फैसला किया और भारतीय क्रिकेटर ने एक्ट्रेस  को व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार , ऋषभ ने उर्वशी को वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था। उस समय उर्वशी के प्रवक्ता ने कहा था कि यह उर्वशी और ऋषभ दोनों का फैसला था और दोनों ने एक दूसरे को पॉपुलर मैसेजिंग ऐप पर ब्लॉक कर दिया। रिपोर्टों में कहा गया था कि ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वह अपने रिलेशनशिप के मामले में "चीजों को आगे नहीं ले जाना चाहते थे "।

उर्वशी के साथ अपने रिलेशनशिप के खत्म होने के कुछ दिनों बाद, ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऋषभ ने लिखा था, 'मैं सिर्फ आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप मेरे खुश होने की वजह हैं।' ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की थी और लिखा था, "माई मैन, माई सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, द लव ऑफ माई लाइफ।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.