World Cup 2023: वर्ल्ड कप खेलने आने से पहले पाकिस्तान की एक और मांग, पूरी नहीं होने पर भारत नहीं आएगी टीम!

Samachar Jagat | Friday, 04 Aug 2023 11:25:00 AM
World Cup 2023: Another demand of Pakistan before coming to play the World Cup, the team will not come to India if it is not fulfilled!

इंटरनेट डेस्क। वनडे वर्ल्ड कप की शुरूआत अक्टूबर में होने जा रही है और इस बार इसकी मेजबानी भारत करने जा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान की टीम भी वर्ल्ड कप में खेलने के लिए भारत आएगी। लेकिन पाकिस्तान बोर्ड हर बार कोई ना कोई अड़ंगा लगाकर इंडिया में आने के लिए नाटक कर देता है। 
इस बार भी पाकिस्तान ने ऐसा ही किया है, इस बार उन्होंने आईसीसी से अपनी टीम सुरक्षा को लेकर लिखित आश्वासन की शर्त रख दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी सरकार से वनडे वर्ल्ड 2023 के लिए भारत में टीम भेजने के लिए मंजूरी मांगी थी। इसके बाद सरकार ने 15 सदस्यीय कमेटी का गठन किया था। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब पाकिस्तान की सरकार और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आईसीसी से भारत में अपनी टीम की सुरक्षा को लेकर लिखित आश्वासन मांगा गया है। खबरों की माने तो पाकिस्तानी सरकार और पीसीबी ने आईसीसी से कहा है कि उनकी टीम को भारत में हाई-सिक्योरिटी मिलनी चाहिए। इसको लेकर पहले वह लिखित गारंटी दें। इसके बाद ही पाक टीम भारत आएगी। 

pc- hindustan, insidesport.in,business today



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.