World Cup 2023: इस दिन खेला जाएगा भारत पाक मुकाबला, जारी हुआ शेड्यूल, देखे टूर्नामेंट का पूरा कार्यक्रम

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jun 2023 01:01:29 PM
World Cup 2023: ODI World Cup 2023 schedule released, India-Pakistan match to be held on October 15, matches will be played in these 12 cities

इंटरनेट डेस्क। क्रिकेट फैंस का इंतजार समाप्त हो चुका है और उसका कारण यह है की आईसीसी ने मंगलवार को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो आईसीसी ने मुंबई में वर्ल्ड कप शेड्यूल की घोषणा की है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें की इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत करेगा। जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। जानकारी के अनुसार भारतीय टीम का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई में होगा।

 

वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 12 शहरों मेें होंग मैच, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, तिरुवंतपुरम, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, लखनऊ, दिल्ली, गुवाहाटी, कोलकाता और धर्मशाला में वर्ल्ड कप मैच खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मुंबई जबकि दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता में खेला जाएगा। फाइनल अहमदाबाद में होगा।

pc- insidesport.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.