Dhoni से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा -Hardik Pandya

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2023 12:32:26 PM
You have to be a devil to hate Dhoni -Hardik Pandya

चेन्नई। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि संभवत: अपना अंतिम इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट खेल रहे करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी से मनमुटाव रखने के लिये किसी को भी शैतान बनना होगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेलेंगे। पंड्या ने इस बीच इस मिथक को भी खारिज कर दिया कि भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक धोनी गंभीर व्यक्ति हैं।पंड्या ने सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘‘मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक रहूंगा। इतने सारे प्रशंसकों और इतने सारे क्रिकेट प्रेमियों के लिए। आपको महेंद्र सिंह धोनी से नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत है।’’

धोनी ने पिछले सत्र की तुलना में टीम में जो बदलाव किया है उसने एक बार फिर सुपरकिंग्स को सुर्खियों में ला दिया है। पिछले सत्र में 10 टीम में नौवें स्थान पर रहने के बाद इस बार टीम प्ले ऑफ में जगह बना चुकी है और पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की दावेदार है।मौजूदा सत्र में डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे ने सुपरकिंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और उसे खिताब का दावेदार बनाया है।पंड्या ने कहा कि उन्होंने धोनी से क्रिकेट की कई बारीकियां सीखी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘बहुत से लोग सोचते हैं कि माही (धोनी) गंभीर है। मैं चुटकुले सुनाता हूं और मैं उसे महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखता।’’पंड्या ने कहा, ‘‘जाहिर है कि मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं, बहुत सारी सकारात्मक चीजें, जो मैंने सिर्फ उन्हें देखते हुए सीखी हैं, यहां तक कि अधिक बात नहीं करना भी।’’देश के शीर्ष ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि महेंद्र सिंह धोनी उनके लिए एक भाई की तरह हैं जिनके साथ वह मजे कर सकते हैं।गुजरात टाइटंस ने एक संदेश पोस्ट करते हुए धोनी को एक ‘कप्तान। नेतृत्वकर्ता। लीजेंड और एक भावना’ करार दिया।

Pc;Saralnama



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.