Fossil कंपनी इस साल के अंत तक कर सकती है बहुत सी नयी स्मार्टवॉचेस लॉन्च

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 12:57:21 PM
Fossil may unveil a ton of new smartwatches later this year

फॉसिल ग्रुप पूरी तरह से कनेक्टेड वॉचेस के व्यापार में जुड़ने के लिए तैयार हो रहा है। कंपनी ने पहले ही इस बात के घोषणा कर दी थी की वह 2017 में करीब 300 नयी स्मार्टवॉचेस, हाइब्रिड वॉचेस और फिटनेस ट्रैकर्स को रिलीज करने की योजना बना रही है। फॉसिल अब अपने इस वादे पर बहुत ही अच्छा काम कर रहा है और साथ ही स्विट्जरलैंड में बेसलवर्ल्ड वाच और जेवेलरी क्सपो में कई नए मॉडलों को दिखाया भी है।

बाद में इस साल हम डीजल, एम्पोरियो अरमानी, फॉसिल, माइकल कॉर्स और मिसफिट जैसी ब्रांडों से नए स्मार्टवाच देखेंगे। सभी घड़ियां नई एंड्रॉइड वेयर 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेंगी और एक स्नैपड्रनन वेयर 2100 चिप द्वारा संचालित होगी। फॉसिल ने यह भी कहा है कि वे नयी स्मार्टवॉचेस को उच्च-रिज़ॉल्यूशन पूर्ण AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेंगे। मोबाइल भुगतान या सेलुलर कनेक्टिविटी जैसे अन्य विवरण की घोषणा नहीं की गई थी।

फॉसिल डीकेएनवाई, मार्क जैकब्स, मिशेले, रेलीक, टोरी बर्च, अरमानी एक्सचेंज, चैप्स, डीजल, एम्पोरियो अरमानी, फॉसिल, केट स्प्रेड न्यूयॉर्क, माइकल कॉर्स और स्केगेन से भी 14 नयी हाइब्रिड घड़ियों की घोषणा की है। यह सभी घड़ियां पारंपरिक एनालॉग घड़ियों की तरह होती हैं, लेकिन यह सुविख्यात सूचनाएं प्रदान करने और सभी-दिन की गतिविधियों जैसे कि स्टेप्स, दूरी और कैलोरी बर्न ट्रैक करने में सक्षम हैं।

फॉसिल पहनने योग्य बाजार में सबसे आक्रामक कंपनियों में से एक रहा है। 2015 के अंत में अपनी पहली smartwatch लॉन्च करने के बाद से, कंपनी ने 40 देशों में 150 से अधिक स्मार्टवाट, हाइब्रिड स्मार्टवाच और गतिविधि ट्रैकर जारी किए हैं।

एंड्रॉइड वेयर घड़ियों और हाइब्रिड घड़ियों को इस वर्ष में छुट्टियों के मौसम के दौरान लॉन्च किये जाने की उम्मीद है।



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.