इंटेक्स नें लॉन्च किया एक्वा पॉवर M स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 08:59:02 AM
Intex Aqua Power M launches smartphone

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी इंटेक्स नें हाल ही में बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन का नाम एक्वा पॉवर एम रखा है। यूजर्स को यह स्मार्टफोन 4,800 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन शैम्पेन गोल्ड रंग में बाजार में उपलब्ध होगा।

अपने आधार कार्ड में दर्ज गलतियां खुद ठीक करें , ये 4 स्टेप करें फॉलो

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें लगी 4350 एमएएच की बैटरी है। जो कि कंपनी के दावे अनुसार 25 घंटो तक का टॉक टाइम और 620 घंटो तक का स्टैंड-बाय- टाइम देती है।

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। जो कि ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन केवल 3 जी स्मार्टफोन है।

वर्ष 2020 तक भारत में एक अरब मोबाइल उपभोक्ता होने की उम्मीद

इसके फीचर्स पर एक नजर डालें तो इसमें फुल मेटल बॉडी दी गई है। स्मार्टफोन में 5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 294 पीपीआई है। इसमें 1 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्रारा 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है।   

जैसा हो बॉयफ्रेंड वैसा ही हो गिफ्ट

किसी की मोहब्बत में नही पड़ना चाहते है तो जाने ये टिप्स 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.