निसान की एक्स-ट्रेल एसयूवी देगी अगले साल दस्तक

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 12:52:40 PM
Nissan X-Trail SUV will launched next year

नई दिल्ली। देश में हाइब्रिड कारों की बढ़ती मांग को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां हाइब्रिड तकनिक से लैस कारों को भारतीय बाजार में उतार रहे है। आपको बतां दें कि कई ऑटोमोबाइल कंपनियां जिनमें टोयोटा हुंडई, आदि की कारें पहले से ही बाजार में मौजूदा है।

अगर नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो लॉन्ग ड्राइव का मजा पड़ जाएगा फीका

इसी सूचि में निसान का नाम भी शामिल हो गया है। जो भारतीय बाजार में हाइब्रिड एसयूवी को लॉन्च करनें का मानस बना रही है। जानकारी के मुताबिक निसान अगले साल की शुरुआत में अपनी हाइब्रिड एसयूवी सेडान एक्स-ट्रेल को उतारनें की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि इस कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा भी गया है।

मर्सिडीज नें भारतीय बाजार में उतारी एएमजी सी43  

आपको बता दें कि कंपनी की इस कार को पहले भी भारतीय बाजार में पेश किया जा चुका है लेकिन इस कार को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। जिसके चलते इसका प्रोडेक्शन बंद करना पड़ा। अब कंपनी इसे अलग ही एडिशन में भारतीय बाजार में पेश करनें जा रही है। इसका सबसे बड़ा जो प्लस प्वाइंट है वह है इसका हाइब्रिड होना।

हुंडई की ये दमदार एसयूवी है इन फीचर्स से लैस

कार इंश्योरेंस करवाते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलतियां

रफ्तार के मामलें में पूरी दुनियाभऱ में जानी जाती है ये कारें

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.