ई-वेरिटो के लिए लागत कटौती कदमों पर विचार करेगी-महिंद्रा

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 02:44:00 PM
Will consider cost reduction steps for e-Verito-Mahindra

नई दिल्ली।  महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी इलेक्ट्रिक कार ई-वेरिटो के लिए लागत में कमी करने वाले विभिन्न उपायों पर विचार कर रही है ताकि वह ईईएसएल को इलेक्ट्रिक कारों की आपूर्ति के लिए प्रतिस्पर्धी कीमतों की पेशकश कर सके, सरकारी कंपनी एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (ईईएसएल) ने पहले चरण में 500 इलेक्ट्रिक कारों की आपूर्ति के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा तथा टाटा मोटर्स को चुना है।

बजाज आटो ने पेश किया प्लेटिना कंफरटेक का नया संस्करण

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने कटौती के संभावित उपायों के बारे में कहा, एक क्षेत्र जो हमने चिन्हित किया है वह हमारे वाहनों की रेंज है। यह रेंज टेंडर की जरूरत के हिसाब से कहीं अधिक है, उन्होंने कहा कि ईईएसएल के टेंडर की शर्तो  के हिसाब से रेंज उपलब्ध करवाने से कंपनी को कुछ बचत होगी।

Ducati की इस बाइक की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

ईईएसएल के आर्डर के तहत पहले चरण में 500 इलेक्ट्रिक वाहनों की आपूर्ति पूरी होने के बाद ही दूसरे चरण के लिए आर्डर किया जाएगा, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा है कि पहले चरण में वह 150 से अधिक इलेक्ट्रिक कारों की आपूर्ति नहीं करेगी क्योंकि इससे अधिक आपूर्ति पर उसे घाटा होगा।–एजेन्सी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.