सीएम वसुंधरा ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना, कहा अधिकारियों के साथ है सरकार

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 11:44:31 AM
CM Vasundhara raje Target to Gehlot, said, goverment is with Officers

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में चल रहे 14वीं विधानसभा के 8वें बजट सत्र के दौरान राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बिना ही उन पर पलटवार किया। सीएम राजे ने कहा कि कुछ लोग प्रदेश के विकास को रोक नहीं पाए तो अब अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाने लग गए हैं।

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं प्रदेश के अधिकारी और कर्मचारियों को आश्वस्त करती हूं कि वे डरें नहीं, सरकार उनके साथ खड़ी है। अधिकारी और कर्मचारी अपना काम निर्भीक रूप से सच्ची लगन, ईमानदारी और निष्ठा के साथ करते रहें ताकि सशक्त और समृद्ध राजस्थान का निर्माण हो सकें।

मुख्यमंत्री ने राजस्थान के विकास में सदन, प्रदेशवासियों का सहयोग मांगा

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि जो अधिकारी सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं, ऐसे अधिकारियों की हम सूची तैयार कर रहे हैं। ऐसे में जब हमारी सरकार सत्ता में आएगी तब ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

गांजा की तस्करी में लिप्त व्यक्ति गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश के विकास के लिए उन्हें हर चुनौती मंजूर है और इसके लिए उन्हें अपने आप पर, सदन पर, विपक्ष पर और प्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा है।


सीकर के किसानों को लंबित कृषि कनेक्शन दो माह में
एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की


 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.