पूर्व सीएम गहलोत ने अस्पताल पहुंचकर जानी कर्नल बैंसला की कुशलक्षेम

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:13:35 PM
Former CM Gehlot Reaching hospital Know about Dr.Bainsla's health

जयपुर। राजधानी जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अगुवा नेता डॉ. किरोड़ी सिंह बैंसला की कुशलक्षेम जानने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलात अस्पताल पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कर्नल बैंसला से उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली। वहीं उन्होंने बैंसला के जल्द स्वस्थ होने के लिए भी प्रार्थना की।

खुशखबरी! राज्य कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है 7वें वेतन आयोग का लाभ, कमेटी गठित

जानकारी के अनुसार रविवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एसएमएस अस्पताल पहुंचे और यहां भर्ती कर्नल डॉ. किरोड़ी सिंह बैंसला से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बैंसला से बातचीत कर उनकी कुशलक्षेम भी जानी। उन्होंने ने बीमारी को लेकर डॉक्टरों से भी बात की और बैंसला को अच्छी मेडिकल सुविधाए दिलवाने के लिए डॉक्टरों को भी निर्देश दिए।

खुशखबरी ! हार्ट अटैक ट्रीटमेंट प्रोग्राम शुरू, दिल के मरीजों को मिलेगी राहत

आप को बता दें कि राजस्थान में आरक्षण आंदोलन के अगुवा नेता डॉ. किरोड़ी सिंह बैंसला विशेष पिछड़ा वर्ग के तहत गुर्जर सहित पांच जातियों को पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर जिले के गुड़ला में आयोजित गुर्जरों की महापंचायत में भाग लेने गए थे। इस दौरान उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई थी। जिन्हे शीघ्र ही करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बैंसला की हालत को देखते हुए उन्हे जयपुर रैफर कर दिया था। 


गोवंश से भरे ट्रक को किया जब्त, चालक फरार

15 लाख की लूट के मामले में दो गिरफ्तार

अब यहां हुई पुलिसकर्मियों से मारपीट 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.