जयपुर : सडक़ दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 10:55:26 AM
Jaipur : One killed in road accident, two injured

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास सिरसी रोड पर गुरुवार तडके एक डम्पर और कंटेनर के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए दोनों युवकों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के मुताबिक इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 6 बजे सिरसी पुलिया के पहले एक्सप्रेस हाइवे पर बजरी से भरा एक डम्पर बेकाबू होकर आगे चल रहे कंटनेर से जा टकराया। हादसे में डम्पर सवार 3 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंच कर पुलिस घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां पर एक की मौत हो गई जबकि दो का उपचार जारी है।

हादसे के बाद डम्पर चालक उसमें बुरी तरह से फंस गया। पुलिस ने डम्पर का स्टेभरग एवं उसके पीछे के हिस्से को काटकर चालक को बाहर निकाला। हादसे के बाद सिरसी रोड पर करीब दो किलोमीटर लम्बा जाम लग गया।

पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू करवाया। जांच अधिकारी एसआई विनोद कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार के चलते बजरी से भरा डम्पर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद आगे चल रहे कंटनेर से जा टकराया। हादसे के बाद सडक़ पर खून ही खून फैल गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.